99 Run पर Out होने वाले Top-3 Batsman के नाम

99 rani par out hone wale Batsman
दोस्तो आज की इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे 3 महान बलेबाज़ों के बारे में बताने वाले हैं जो 99 बनाकर आउट हुए हैं । दोस्तो जैसा कि आपको पता इंडिया में क्रिकेट को भगवान की तरह पूजा जाता है और ऐसे में कोई प्लेयर अपने करियर में 100 रन लगा कर अपने लिए कामयाबी का एक नया कीर्तिमान रचता है। और क्रिकेट फैंस के दिल मे अपनी जगह बनाता है लेकिन दोस्तो कुछ ऐसे भी प्लेयर्स है जो 99 रन बनाकर आउट हुए हैं। और 99 रन पर आउट होना खुद के लिए टीम के लिए देश के लिए ओर क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत बड़ा झटका होता है जिससे उभरना काफी मुश्किल होता है । तो चलिए दोस्तो कुछ ऐसे ही मोमेंट आपको हम बताने वाले है। आज हम आपको ऐसे 3 बलेबाज़ के बारे में बताएंगे जो क्रिकेट इतिहास में 99 रन बनाकर आउट हुए हैं।
99 Run Par Out Hone Wale Player

सचिन तेंदुलकर :- पूर्व भारतीय बलेबाज़ सचिन तेंदुलकर अपने कैरियर में 99 रन पर 3 बार आउट हुए हैं । और ये दर्दनाक रिकॉर्ड भी सचिन के नाम है जो क्रिकेट इतिहास में 99 रन पर 3 बार आउट हुएं हो । सचिन तेंदुलकर पहली बार दक्षिण अफ्रीका , दूसरी बार इंग्लैंड के खिलाप और तीसरी बार पाकिस्तान के ख़िलाप 99 रनों पर आउट हुये हैं।

99 Run Par Out Hone Wale Player


जयसूर्या :- श्रीलंका के पूर्व महान बल्लेबाज इस सूची में नंबर 2 पर आते हैं। जयसूर्या भी अपने क्रिकेट कैरियर में 99 रन पर 2 बार आउट हो चुके हैं। जयसूर्या पहली बार भारत के ख़िलाप 99 रन पर आउट हुए और फिर इसके बाद इंग्लैंड के ख़िलाप 99 रनों पर आउट हुए थे । सचिन के बाद जयसूर्या इस रिकॉर्ड में नंबर 2 पर हैं।

99 Par Out Hone Wale Player


रोहित शर्मा :- भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज उपकप्तान रोहित शर्मा इस सूची में नंबर 3 पर हैं। रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाप पिछले साल 2016 में 99 रनों पर आउट हो चुके है । और इस रिकॉर्ड में रोहित शर्मा नंबर 3 पर हैं।


 दोस्तो ऐसी ही क्रिकेट न्यूज़ पाने के लिए आप हमे अभी फॉलो कीजिये और इस पोस्ट को फेसबुक और WhatsApp पर जरूर शेयर कीजिये ।

Comments

Popular posts from this blog

Virat Kohli 2018 में तोड़ सकते है सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग के इस रिकॉर्ड को ।

Cricket Match में LED Stumps Light कैसे Work करती हैं