Sikhar Dhawan Sri Lanka श्रीलंका के ख़िलाप एक मात्र T20 मैच नही खेलेंगे

शिखर धवन नॉट प्ले t20
भारतीय टीम के विस्फोटक बलेबाज़ शिखर धवन एक मात्र टी-20 मैच में नही खेल पाएंगे । इस समय फिलहाल शिखर धवन की माँ काफी बीमार चल रही हैं और इसी कारण शिखर धवन को पांचवा वन डे मैच छोड़कर जाना पड़ा । भारतीय टीम के सभी प्लेयर्स को इस प्रॉब्लम से गुज़रना पड़ता है जब कोई उनका परिजन बीमार हो और प्लेयर देश-विदेश में अपने देश के लिए गेम खेल रहे होते हैं। तो चलिए फ्रेंड्स हम आपको बताते हैं कि शिखर धवन की बदले कोनसा प्लेयर भारतीय टीम श्रीलंका के ख़िलाप एक मात्र टी-20 में उतार सकती है ।


अजिंक्ये रहाणे Play Today


अजिंक्य रहाणे :- टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक मात्र टी-20 मुकाबले में शिखर धवन की जगह अंजिक्य रहाणे को उतार सकते हैं और ऐसा हमने श्रीलंका के ख़िलाप पांचवे मैच में भी देखा था । अजिंक्ये रहाणे भी एक विस्फोटक बलेबाज़ है और ओपनिंग प्लेयर भी है । इसलिए विराट कोहली ओपनिंग में अजिंक्ये रहाणे को एक मात्र टी-20 मैच में उतार सकते हैं।

Robin Uthappa Play Today t20 match


रोबिन उथप्पा :- टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस विस्फोटक बलेबाज़ को भी एक मात्र टी-20 मैच में श्रीलंका के ख़िलाप उतार सकते हैं। रोबिन उथप्पा काफी सालों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। रोबिन उथप्पा आईपीएल में टॉप 10 सबसे महंगे खिलाड़ी में इनकी लिनामी होती है और ये केकेआर के लिए खेलते हैं। इसलिए रोबिन उथप्पा हमको श्रीलंका के ख़िलाप एक मात्र टी-20 मैच में नज़र आ सकते है।

ऐसी ही क्रिकेट न्यूज़ पाने के लिए आप हमें फॉलो जरूर कीजिये और इस पोस्ट को Facebook और whatsApp पर जरूर शेयर कीजिये ।

Comments

Popular posts from this blog

Virat Kohli 2018 में तोड़ सकते है सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग के इस रिकॉर्ड को ।

Cricket Match में LED Stumps Light कैसे Work करती हैं

99 Run पर Out होने वाले Top-3 Batsman के नाम